यूपी के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण हादसा, 10 लोगों की मौत, कई घायल, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। कोहरे की वजह से हुए इस भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर शनिवार को एक वाहनों की टक्कर के कारण हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास की है।

चौधरी ने बताया कि इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में तीन वाहन शामिल बताए जा रहे हैं। जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।


डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में लगी है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करा दिया गया है।

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया और अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की मुआवजा राशि देने की घोषणा की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia