दिल्ली: बच्ची से रेप के बाद नाराज लोगों का उग्र प्रदर्शन, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, 10 पुलिसकर्मी घायल

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में बच्ची के साथ दरिंदगी के मामले को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। नाराज लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान करीब 10 पुलसकर्मी के घायल होने की खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में एक नौ साल की मासूम बच्ची से रेप की घटना के बाद शुक्रवार रात बवाल मच गया है। घटना से नाराज लोगों की पुलिस के साथ झड़प हो गई। आक्रोशित लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों में एसपी भी शामिल है। इसके अलावा 12 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई है।

मामला साउथ-वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज थाना इलाके में आने वाली रंगपुरी झुग्गियों का है। झाड़ियों में शौच के लिए गई 9 साल की बच्ची के साथ बुधवार को रेप हुआ था। बच्ची ने आरोपी का जो हुलिया बताया, उसके आधार पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार किया। भीड़ ने पुलिस से आरोपी को उनके हवाले करने और खुद मौके पर ही इंसाफ की मांग की जिसके बाद पुलिस और भीड़ में झड़प हो गई।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रकाश है। वह इलाके में कूड़ा बीनने का काम करता था। वहीं पीड़ित बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती है। वह फिलहाल सरकारी अस्पताल में भर्ती है। बच्ची की काउंसलिंग भी कराई जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia