मध्य प्रदेश: इंदौर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी, मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप

छात्रा के परिजनों ने बताया कि आरोपी की शिकायत थाने में की गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा की कुछ तस्वीरें भी वाट्सएप पर वायरल कर दी थी, जिससे छात्रा काफी परेशान थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश के इंदौर में छेड़छाड़ से परेशान 10वीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। छात्रा द्वारका थाना क्षेत्र के प्रजापत नगर की रहने वाली थी। छात्रा के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने एक युवक द्वारा परेशान किए जाने का जिक्र किया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि आरोपी उसे सोशल साइट पर ब्लैकमेल करने की धमकी भी देता था।

परिजनों के अनुसार, आरोपी की शिकायत द्वारका थाने में की गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा की कुछ तस्वीरें भी वाट्सएप पर वायरल कर दी थी, जिससे छात्रा काफी परेशान थी।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में द्वारका थाने के सब इंस्पेक्टर ओमकार सिंह कुशवाहा को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia