राजस्थान: नागौर में दर्दनाक सड़क हादसे से मचा कोहराम! ट्रक की क्रूजर से टक्कर में 11 लोगों की मौत

श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के नागौर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जिले के श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। उधर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को संभाला। हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नोखा अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ उस समय एक क्रूजर में सवार होकर 17 लोग कहीं जा रहे थे इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से क्रूजर की जोरदार भिड़ंत हो गई भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर मलबे में तब्दील हो गई इससे क्रूजर में सवार लोग उसमें फंसकर रह गये दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई बाकी 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘नागौर के श्री बालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में MP लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia