छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, 18 मजदूरों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

यह हादसा तब हुआ जब तेंदूपत्ता तोड़कर मजदूर एक पिकअप से लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी पलट गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कवर्धा एसपी अभिषेक पल्‍लव के अनुसार, घटना में 14 महिलाओं सहित 18 लोगों की मौत हुई है।

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, 17 मजदूरों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, 17 मजदूरों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक भीषण सड़क हादसे में 18 मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में 14 महिलाएं शामिल हैं। हादसे के बाद शव इधर-उधर सड़क पर बिखरे पाए गए। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है, क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा तब हुआ जब तेंदूपत्ता तोड़कर मजदूर लौट रहे थे, तभी उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कवर्धा एसपी अभिषेक पल्‍लव के अनुसार, घटना में 14 महिलाओं सहित 18 लोगों की मौत हुई है। यह घटना बाहपानी गांव के पास हुई है।


बीजेपी नेता विजय शर्मा ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 17 मजदूरों की मौत हो गई। ये खबर अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक संवेदनाएं उन परिवारों के साथ है, जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है। स्थानीय प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान करने में जुटा है।

वहीं, कांग्रेस नेता दीपक बैज ने भी दर्दनाक हादसे पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि 17 मजदूरों की दुखद मौत विचलित करने वाली है। मैं प्रशासन से आग्रह करता हूं कि घायलों के इलाज के लिए उचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने सरकार और प्रशासन से मृतक मजदूरों के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा देने की भी मांग की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia