चेन्नई: 7 महीने तक नाबालिग बच्ची के साथ 18 लोग करते रहे रेप, बिल्डिंग के कर्मचारी थे सभी आरोपी

चेन्नई के अयानवरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। यहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ 18 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। आरोपियों में बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चेन्नई के अयानवरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 18 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। आरोपियों में अपार्टमेंट के सिक्योरिटी स्टाफ, लिफ्ट ऑपरेटर और पानी सप्लायर शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप करते थे। इसके अलावा पीड़ित बच्ची ने आगे कहा कि आरोपी जान से मारने की धमकी देने के अलावा उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का डर भी दिखाते थे। सातवीं में पढ़ने वाली पीड़ित बच्ची आखिरकार जब अपने साथ हो रहे अत्याचारों को नहीं झेल पाई तो उसने बीते शनिवार को स्कूल से लौटते वक्त अपनी बहन को पूरी बात बता दी।

पुलिस ने बताया कि पिछले 7 महीने में बच्ची के साथ अपार्टमेंट के कैंपस के अंदर कई बार यौन उत्पीड़न हुआ, जहां बच्ची और उसका परिवार रहता है। मामला तब सामने आया जब 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया जिसके बाद परिजनों ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ बिल्डिंग के अलग-अलग कर्मचारियों ने अलग-अलग जगह पर यौन शोषण किया। पीड़ित बच्ची को आज हेल्थ चेकअप के लिए ले जाया जाएगा।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia