उत्तर प्रदेश: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, घने कोहरे की वजह से टकराईं 15 से ज्यादा गाड़ियां

घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। हालांकि गनीमत ये रही की किसी की मौत नहीं हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

पहाड़ों में लगातार हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी दिखने लगा है। दिल्ली, यूपी, पंजाब समेत कई राज्यों में हाड़ कंपाने वाली ठंड देखने को मिल रही है। लगातार गिरते तापमान के बीच घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है। कोहरे के कारण सड़क हादसों में भी इजाफा होने लगा है।

जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। हालांकि गनीमत ये रही की किसी की मौत नहीं हुई है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर जरूर है। आपको बता दें, घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और एक्सप्रेस-वे को खाली कराने की कवायद की जा रही है। आपको बता दें कि कई इलाकों में नए साल के पहले दिन ठंड ने टॉर्चर देखने को मिला। दिल्ली में पारा 1.1 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह घना कोहरा भी छाया रहा। घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी शून्य हो गई और यातायात की रफ्तार भी प्रभावित हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */