मध्य प्रदेश में रेलवे का निर्माणाधीन अंडर ब्रिज गिरने से 2 इंजीनियर की मौत, कई कर्मचारी और मजदूर घायल

स्थानीय पुलिस और रेलवे की मशक्कत के बाद मलबे में दबे सभी लोगों को निकाल लिया गया और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। निर्माणाधीन पुल के अंदर दबे दो इंजीनियर को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान सुखराम अहिरवार और आरएस मीणा के रुप में हुई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सागर जिले में रेलवे के एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर जाने से दो रेलवे इंजीनियरों की मौत हो गई और तीन कर्मचारी घायल हो गए। घटना के समय कई मजदूर और रेलवे के कुछ वरिष्ठ कर्मचारी निर्माण कार्य कर रहे थे। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि रेलवे विभाग सुमरी गांव में रेलवे ट्रैक के एक अंडर ब्रिज पर निर्माण कार्य कर रहा है। शुक्रवार को रात करीब 9:30 बजे मजदूर और रेलवे इंजीनियर खुदाई कर रहे थे। एक ट्रेन ट्रैक (ओवर-कंस्ट्रक्शन अंडर ब्रिज) से गुजरी, जिससे मिट्टी का बड़ा हिस्सा ढह गया और मजदूर और रेलवे के कर्मचारी उसके मलबे में दब गए।


स्थानीय पुलिस और रेलवे की घंटों की मशक्कत के बाद मलबे में दबे सभी लोगों को निकाल लिया गया और उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के समय निर्माणाधीन पुल के अंदर मौजूद दो इंजीनियरों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान सुखराम अहिरवार और आर.एस. मीणा के रुप में हुई है। सुखराम मध्य प्रदेश के कटनी के रहने वाले थे, जबकि मीणा राजस्थान की रहने वाली थीं।

घायलों को सागर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि घायलों की हालत स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं। ट्रैक को बहाल कर दिया गया है। सागर जिला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia