IAS टॉपर रहे टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी टूटी, दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है। दोनों ने 2015 में सिविल सेवा परीक्षा में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया था। इसके बाद दोनों ने 2018 में शादी की थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आसिफ एस खान

आईएएस टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टीना डाबी ने अपने ही बैच के दूसरे टॉपर रहे आईएएस अतहर आमिर के साथ 2018 में शादी की थी और अब इस युवा आईएएएस दंपति ने जयपुर में तलाक की अर्जी दायर की है। दोनों ने फैमिली कोर्ट में दायर अर्जी में आपसी सहमति से अलग होने की बात कही है। फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं।

दिल्ली की रहने वाली टीना डाबी ने साल 2015 में सिविल सर्विसेज परीक्षा टॉप किया था। कश्मीर के रहने वाले अतहर ने भी यूपीएससी परीक्षा 2015 में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया था। इसके बाद दोनों की मुलाकात दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर दोनों ने 2018 में शादी कर ली थी।

लेकिन अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। फैमिली कोर्ट में दायर अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब वे आगे साथ नहीं रह सकते हैं, इसलिए सहमति से अलग होना चाहते हैं। राजस्थान में तैनात दोनों अधिकारियों ने 17 नवंबर को तलाक के लिए अर्जी दी है।

गौरतलब है कि टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी की दिल्ली से लेकर जम्मू और कश्मीर तक हुई थी। लेकिन उनकी शादी पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 20 Nov 2020, 11:33 PM
लोकप्रिय
next