मुंबई के एक बोर्डिंग स्कूल में 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले, BMC ने परिसर को किया सील

देश के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना मामलों में आ रही कमी से लोग राहत की सांस ले रहे थे, लेकिन मुंबई के अग्रीपाड़ा इलाके में स्थित सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल में 22 बच्चों के संक्रमित पाए जाने से एक बार फिर चिंता बढ़ गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में राहत के बीच महाराष्ट्र से बेहद चिंताजनक खबर आ रही है। गुरुवार को मुंबई के सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल के 22 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुंबई के अग्रीपाड़ा इलाके में स्थित इस स्कूल में अब तक कुल 95 लोगों की जांच की गई है, जिनमें से छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

अचानक से इतने बड़े पैमाने पर छात्रों के संक्रमित होने की खबर ने चिंता बढ़ा दी है। मामले के सामने आने के बाद बीएमसी ने आनन-पानन में एहतेयाती कदम उठाते हुए स्कूल परिसर को सील कर दिया है। बीएमसी समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।


बता दें कि महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है। राज्य में बुधवार को 5,031 नए मामले सामने आए और 216 संक्रमितों की मौत हो गई। इससे पहले 21 अगस्त तक संक्रमितों की संख्या लगातार पांच हजार से कम आ रही थी। 17 अगस्त को भी राज्य में संक्रमण के 4,355 नए मामले सामने आए थे और 119 लोगों की मौत हुई थी। मामलों में आ रही कमी से लोगों ने राहत की सांस ली थी, लेकिन फिर से कोरोना के दैनिक मामलों में बढ़ोतरी ने चिंता बढ़ा दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia