बिहार में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी लूट को दिया अंजाम, महिला कर्मियों को बंधक बनाकर बैंक से लूटे 26 लाख

खबरों की मानें तो करीब सवा दस बजे दिन में उत्‍तर बिहार ग्रामीण बैंक में दो महिला कर्मी मौजूद थीं। इसी क्रम में छात्रों के वेश में चार युवक अंदर घुसे, एक बाहर ही रह गया। उनमें से दो काउंटर फांदकर अंदर महिला कर्मियों के पास आ गए और उन्‍हें बंधक बना लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। एक बार फिर राज्य में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। इस बार बेखौफ अपराधियों ने सिवान के रामराज्‍य मोड़ स्थित उत्‍तर बिहार ग्रामीण बैंक को निशाना बनाया। अपराधियों ने महिला कर्मियों को बंधक बनाकर करीब 26 लाख रुपये लूट लिए। घटना की खबर मिलते ही सनसनी मच गई। कई थाने की पुलिस पहुंची। एसपी शैलेश कुमार सिन्‍हा ने भी छानबीन की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर रही है।

खबरों की मानें तो करीब सवा दस बजे दिन में उत्‍तर बिहार ग्रामीण बैंक में दो महिला कर्मी मौजूद थीं। इसी क्रम में छात्रों के वेश में चार युवक अंदर घुसे, एक बाहर ही रह गया। उनमें से दो काउंटर फांदकर अंदर महिला कर्मियों के पास आ गए और उन्‍हें बंधक बना लिया। इसके बाद हथियार दिखाते हुए तिजोरी खुलवाया और करीब 26 लाख रुपये निकालकर कर आराम से चलते बने।

लूटपाट के समय एक महिला कर्मी का गाड़ी चालक अंदर घुसा तो लुटेरों ने उसे डांटकर भगा दिया। बाहर निकलते ही वहां मौजूद एक अपराधी ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया। अपराधी पैसे लूटने के बाद किधर भागे यह पता नहीं चल सका है। एसपी शैलेश कुमार सिन्‍हा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। अपराधी जल्‍द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एसपी के अनुसार, 10:15 मिनट पर बैंक में पहले चार स्टूडेंट्स टाइप के लड़के पहुंचे, फिर उनके कुछ अन्य साथी बारी-बारी से बैंक में घुस गए और 26 लाख की लूट को अंजाम दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia