पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा! 2 बसों की टक्कर में 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत,सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे थे सभी

पंजाब से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मोगा-अमृतसर के मेन हाइवे के पास शुक्रवार सुबह दो बसों की जबरदस्‍त टक्‍कर में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

पंजाब से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मोगा-अमृतसर के मेन हाइवे के पास शुक्रवार सुबह दो बसों की जबरदस्‍त टक्‍कर में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा लुहारा गांव के नजदीक हुआ है। हादसे का शिकार हुई बसों में से एक बस नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी के कार्यक्रम में जा रही थी।

बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते हुए यह हादसा हुआ है। एक प्राइवेट बस, रोडवेज की बस को ओवरटेक कर रही थी। तभी प्राइवेट बस अनियंत्रित हो गई और दोनों बसों में जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। जिन्‍हें फरीदकोट के श्री गुरु गोविंद सिंह अस्‍पताल और मोगा के सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं इस हासदे पर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके दुख जताया है। उन्‍होंने कहा, ‘मोगा जिले में बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ जिसमें 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। डीसी मोगा को सभी घायलों को तुरंत पूरा इलाज मुहैया कराने और सरकार को रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है।’

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia