जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, कुपवाड़ा में एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर में शोपियां में सुरक्षा बलों ने आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकिवादियों को मार गिराया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि केल्लर क्षेत्र के यारवां गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के केल्लर इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकिवादियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मौके से बड़ी मात्रा हथियार बरामद किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “केल्लर क्षेत्र के यारवां गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए।”

सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे थे। जैसे ही सुरक्षाबल आतंकियों के करीब पहुंचे उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में सीआरपीएफ, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने हिस्सा लिया।

वहीं कुपवाड़ा के लेनगेट क्षेत्र के यारू गांव में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवादियों को घेरने के बाद दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। सुरक्षा बलों ने चारों ओर से इलाके को घेर रखा है। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Mar 2019, 10:41 AM