पंजाब में 3 अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर कार को किया हाइजैक, हाई अलर्ट जारी  

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बरियार बाईपास के पास एक सफेद रंग की वर्ना कार को रोका और हवा में गोलीबारी करने के बाद वाहन छीन लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

पंजाब के गुरदासपुर जिले में तीन लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर कार हाइजैक करने की घटना के बाद पड़ोसी राज्यों में पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने एक तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बरियार बाईपास के पास एक सफेद रंग की वर्ना कार को रोका और हवा में गोलीबारी करने के बाद वाहन छीन लिया। यह घटना शुक्रवार की शाम की है। हालांकि, पुलिस ने इस घटना के संबंध में आतंकवादी एंगल की संभावना से इनकार किया है। वहीं पूरे जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है।


पंजाब के पुलिस महानिदेशक ने जम्मू और हिमाचल प्रदेश में अपने समकक्षों को लिखे पत्र में उन्हें राज्य में सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। हाल ही में क्षेत्र में हुए दो बड़े आतंकी हमलों के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसी इस घटना को गंभीरता से ले रही है।

पाकिस्तान के आतंकवादियों ने साल 2016 में पंजाब के पठानकोट और साल 2015 में पड़ोसी गुरदासपुर जिले के दीनानगर शहर में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के ठिकाने पर हमला किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Sep 2020, 12:53 PM