योगी राज में पुलिस ने नहीं दी सुरक्षा तो बेटियों को छेड़खानी से बचाने के लिए पिता ने पीएम से लगाई गुहार

यूपी के मेरठ में 4 बेटियों के पिता ने बताया कि उनकी बेटियां मदरसे में पढ़ने के लिए जाया करती थीं, लेकिन मनचलों द्वारा परेशान करने की वजह से अब पढ़ाई छोड़ दी है। पीड़िताओं का कहना है कि पढ़ाई छोड़ने के बावजूद मनचले उन्हें परेशान कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हैरानी की बात है कि ऐसे मामलों में पुलिस का उदासीन रवैया देखने को मिल रहा है। ताजा मामला मेरठ के मवाना इलाके में सामने आया है। यहां पर अपनी 4 बेटियों को मनचलों से बचाने के लिए एक पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है। पीड़ित बच्चियों का आरोप है कि जब इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया।

पीड़ित पिता के मुताबिक, उनकी बेटियां मदरसे में पढ़ने के लिए जाया करती थीं। लेकिन मनचलों द्वारा परेशान करने के बाद बेटियों ने पढ़ाई छोड़ दी। पीड़िताओं का कहना है कि पढ़ाई छोड़ने के बावजूद 4 मनचले उन्हें परेशान कर रहे हैं, उनके घर पर पत्थर मारते रहते हैं। पीड़िताओं में से एक ने बताया कि आरोपियों ने उनके पिता से मारपीट भी की थी। यहीं नहीं मनचलों ने यह चेतावनी दी है कि अगर इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई तो वे उनके ऊपर तेजाब फेंक देंगे। वहीं मामला मीडिया में आने के बाद अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वास दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jun 2018, 1:43 PM