कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा! ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, टायर फटने से हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, प्याज से लदा ट्रक बेंगलुरू जा रहा था। ट्रक का एक टायर फटने से पलट गया। इसी के पीछे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से बचने की कोशिश में दो अन्य ट्रक भी पलट गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बेंगलुरू के चित्रदुर्ग जिले के अलूर क्रॉस के पास सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-4 पर एक के बाद एक हुए कई सड़क हादसों में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इन हादसों में 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, प्याज से लदा ट्रक बेंगलुरू जा रहा था। ट्रक का एक टायर फटने से पलट गया। इसी के पीछे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से बचने की कोशिश में दो अन्य ट्रक भी पलट गए।

इसके चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। मृतकों की पहचान गडग जिले के हनुमप्पा कलाकप्पा हुनगुंडी (30), गुरप्पा हुगर (26), रमेश (28), प्रशांत हट्टी (36) के रूप में हुई है। घायलों को हिरियूर पब्लिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक जी. राधिका, उपाधीक्षक रोशर जमीर, अंचल निरीक्षक शिवकुमार ने घटना की जगह का दौरा कर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे जाम को खत्म करने का निर्देश दिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia