पुंछ-राजौरी में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में 4 और जवान शहीद, अब तक दो जेसीओ समेत 9 जवानों ने दिया बलिदान

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ सेना द्वारा पुंछ जिले के मेंढर स्थित नर खास जंगल में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान 14 अक्टूबर को सेना के सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह शहीद हो गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित सेना के चार और जवान शहीद हो गए। शनिवार को यह ऑपरेशन 5वें दिन में प्रवेश कर गया और अब तक इस ऑपरेशन में दो जेसीओ समेत 9 जवान शहीद हो चुके हैं।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, "भारतीय सेना के सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ भारतीय सेना द्वारा पुंछ जिले के मेंढर स्थित नर खास जंगल में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान शहीद हो गए।"


लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, "सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह सुरक्षा बलों द्वारा जंगल में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए शुरू किए गए तलाशी अभियान का हिस्सा थे। 14 अक्टूबर को आतंकवादियों के साथ भीषण गोलाबारी के बाद सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह के साथ संचार बाधित हो गया था।"

वहीं, सेना की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, "आतंकवादियों को बेअसर करने और सैनिकों के साथ संचार बहाल करने के लिए अथक अभियान जारी है। सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह भीषण लड़ाई में मारे गए। आज शाम को उनके शव बरामद कर लिए गए।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia