यूपी के बुलंदशहर में जहरीली शराब से 4 लोगों की मौत, 16 बीमार, शराब माफिया-पुलिस की सांठगांठ ने ले ली जान?

मामले में थाना पुलिस की लापरवाही के चलते थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है, साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

पवन नौटियाल

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने लोगों की जान ली है। इस बार मामला बुलंदशहर का है। जहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 16 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी। बताया जा रहा है कि घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है। इधर, मामले में थाना पुलिस की लापरवाही के चलते थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है, साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

आपको बता दें, ये घटना बुलंदशर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी की है। जहां शराब पीने से इन लोगों की मौत हो गई। DM रविंद्र कुमार ने कहा कि चार लोगों की मौत हो गई है और 16 लोगों की हालत खराब है। हमारी प्राथमिकता इन 16 लोगों की जिंदगी को बचाने की है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि मौत के पीछे की वजह क्या है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next