बिहार: नालंदा में भीषण सड़क हादसे के दौरान 4 की मौत, करीब 25 घायल, गुस्साए लोगों ने जमकर की तोड़फोड़ और आगजनी 

बिहार के नालंदा जिले में यात्रियों से भरी बस खाई में पलट गई है। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही, करीब 25 यात्रियों के घायल होने की भी खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के नालंदा में एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलो में 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक, एक बस हिलसा से चिकसौरा जा रही थी। तभी चिकसौरा मुख्य मार्ग पर ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस 20 फीट गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

वहीं इस हादसे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मुआवजे का ऐलान किया। मृतकों के परिवार वालों को 4 लाख रुपए मुआवजे देने की घोषणा की।

इस हादसे से गुस्साए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उसे बस को आग के हवाले कर दिया। लोगों की कहना है कि इस रूट पर ड्राइवर ओवर स्पीड में बस चलाते हैं और प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता। इस वजह से आए दिन सड़क हादसे होते हैं। जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। वहीं चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Feb 2019, 1:08 PM