दिल्ली के सीता राम बाजार में गिरी 4 मंजिला इमारत, किसी के दबने की सूचना नहीं, दमकल कर्मी मौके पर मौजूद

दिल्ली में दो दिनों में इमारत गिरने की यह लगातार दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को उत्तरी निगम क्षेत्र में आने वाली पुरानी सब्जी मंडी इलाके में एक 4 मंजिला इमारत गिर गई, जिसमें 2 मासूम बच्चों की दबने से मौत हो गई। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में सोमवार को पुरानी सब्जी मंडी इलाके में बहुमंजिला इमारत के गिरने के बाद बने खौफ से लोग अभी निकल भी नहीं पाए थे कि मंगलवार रात सीता राम बाजार में चार मंजिला इमारत ढह गई। दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, जो मलबा हटाने काम कर रही हैं। फिलहाल इस हादसे में अभी तक किसी से हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, करीब 8 बजकर 20 मिनट पर विभाग को सूचना प्राप्त हुई कि सीता राम बाजार में 4 मंजिला एक पुराना मकान गिरा है, जिसके बाद तुरंत मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचना शुरू किया। मलबा हटाया जा रहा है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।


जानकरी के अनुसार, यह घर काफी पुराना बताया जा रहा है। लोगों ने बताया कि घर कई समय से बंद पड़ा हुआ था इसलिए जिस वक्त यह इमारत गिरी उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। यही कारण है कि इतने बड़े हादसे के बावजूद इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में इमारत गिरने की दो दिनों में यह लगातार दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को उत्तरी नगर निगम क्षेत्र के अधीन आने वाली पुरानी सब्जी मंडी इलाके में एक 4 मंजिला इमारत गिर गई थी, जिसमें 2 मासूम बच्चों की दबने से मौत हो गई। हादसे में एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia