‘शिव’ राज में छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत, चेकिंग के नाम पर वॉर्डन ने उतरवाए कपड़े

मध्य प्रदेश के सागर में डॉ. हरि सिंह गौर यूनिवर्सिटी की 40 छात्राओं ने हॉस्‍टल वॉर्डन पर कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने का आरोप लगाया है। वहीं इस घटना को यूनिवर्सिटी ने दुर्भाग्‍यपूर्ण और निंदनीय बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सागर में डॉ. हरि सिंह गौर विश्वविद्यालय के हॉस्टल में चेकिंग के नाम पर 40 छात्राओं के कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने हॉस्‍टल वॉर्डन पर कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने का आरोप लगाया है। छात्राओं के मुताबिक, हॉस्टल में इस्‍तेमाल किए गए सैनिटरी नैपकिन मिले थे, जिसके बाद हॉस्‍टल वॉर्डन ने छात्राओं के कपड़ उतरवार कर तलाशी ली।

हॉस्टल परिसर में इस्तेमाल किया हुआ नैपकिन मिलने से वॉर्डन काफी गुस्से में थी। यह पता करने के लिए कि किसने गंदा नैपकिन फेंका है, वॉर्डन ने छात्राओं की तलाशी लेनी शुरू कर दी। तलाशी के दौरान वॉर्डन ने छात्राओं के कपड़े तक उतरवा लिए।

वहीं, इस मामले में यूनिवर्सिटी के वाइस चासंलर आरपी तिवारी का बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा, “छात्राएं मेरी बेटियों की तरह हैं और मैं उनसे माफी मांगता हूं।”

यूनिवर्सिटी के वाइस चासंलर ने आगे कहा, “मैंने सभी छात्राओं को आश्वासन दिया है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी और अगर वॉर्डन को दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia