बिहार के रोहतास में स्कूल के 40 बच्चों ने खाया जंगली फल, बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बिहार के रोहतास में सरकारी स्कूल के बाउंडरी से सटा जंगली फल का पेड़ लगा हुआ है। इस पेड़ के फल को खाने से बच्चे बीमार पड़े हैं। ऐसे में गंभीर अवस्था में छात्रों के परिजनों ने उन्हें निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

बिहार के रोहतास के बलिया गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 40 बच्चे दूषित जंगली फल खाने से बीमार हो गए हैं। सभी बच्चे उत्क्रमित मध्य विद्यालय, बलिया के कक्षा एक से छह के छात्र-छात्राएं हैं, जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। खबरों की माने तो सभी बच्चों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि स्कूल के बाउंडरी से सटा जंगली फल का पेड़ लगा हुआ है। इस पेड़ के फल को खाने से बच्चे बिमार पड़े हैं। ऐसे में गंभीर अवस्था में छात्रों के परिजनों ने उन्हें निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है। छात्रों के अभिभावकों ने बताया कि स्कूल से घर आने के बाद बच्चे उल्टी और दस्त से ग्रसित होकर बेहोश होने लगे। ऐसे में आनन फानन उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।


अभिभावकों का आरोप है कि इस मामने में स्कूल प्रशासन की लापरवाही है। स्कूल प्रशासन बच्चों के जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है।

वही डॉक्टर अशोक सिंह का कहना है कि जंगली फल खाने से बच्चों की हालत बिगड़ी है। सभी का इलाज किया जा रहा है। सभी खतरे से बाहर हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia