कोरोना का कहर! तेलंगाना के मेडिकल कॉलेज में 43 छात्र और स्टाफ संक्रमित, मचा हड़कंप!

रिपोर्ट के मुताबिक, संक्रमितों में 33 कॉलेज के छात्र हैं और बाकी कॉलेज के स्टाफ हैं। कॉलेज प्रशासन ने करीब 200 छात्रों और स्टाफ की कोविड जांच करवाई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत में एक बार फिर कोरोना को लेकर दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। लगातार कोरोना के नए मामलों ने सरकार भी भी टेंशन बढ़ा दी है। इस बीच तेलंगाना से कोरोना विस्फोट की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के करीमनगर जिले के बोमक्कल में आनंद राव इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस के 43 छात्र और स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, संक्रमितों में 33 कॉलेज के छात्र हैं और बाकी कॉलेज के स्टाफ हैं। कॉलेज प्रशासन ने करीब 200 छात्रों और स्टाफ की कोविड जांच करवाई थी। संक्रमित छात्रों में ज्यादातर हॉस्टल में रहने वाले हैं। पीटीआई के मुताबिक, छात्रों ने हाल में आयोजित वार्षिक दिवस समारोह के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। जिसके बाद कुछ छात्रों में कोविड के लक्षण दिखे थे। कॉलेज और हॉस्टल को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है और छात्रों को घर भेज दिया गया है। कई और छात्रों व स्टाफ की जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी हैं।

इससे पहले 2 दिसंबर को राज्य के संगारेड्डी जिले के एक सरकारी आवासीय स्कूल में एक साथ 27 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं कुछ दिन पहले इसी जिले के महात्मा ज्योतिबा फुले आवासीय स्कूल में 48 छात्र कोविड पॉजिटिव आए थे। राज्य में रविवार को कोविड-19 के 156 नए मामले सामने आए थे। तेलंगाना में एक्टिव केस की संख्या फिलहाल 3,787 है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia