उत्तर प्रदेश के जालौन में बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत, कई घायल

जौलौन के रेंढर थाने के ग्राम मड़ैला से बरातियों को लेकर यह बस थाना रामपुरा के ग्राम दुतावली आई थी। शादी की रस्में पूरी होने के बाद यह बस बारातियों को लेकर वापस ग्राम मडैला लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के जालौन में भीषण सड़क हादसा हुआ है। माधौगढ़ थाना इलाके में गोपालपुरा के पास बारातियों से भरी पस एक अज्ञात वाहन से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया गया। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रसशान की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि हादसा शनिवार रात करीब 2:30 बजे हुआ। जब एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बरातियों से भरी बस पलट गई। घायलों को सीएचसी माधौगढ़ पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।


खबरों के मुताबिक, थाना रेंढर के ग्राम मड़ैला से बरातियों को लेकर यह बस थाना रामपुरा के ग्राम दुतावली आई थी। शादी की रस्में पूरी होने के बाद यह बस बारातियों को लेकर वापस ग्राम मडैला लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia