उत्तर प्रदेश के हाथरस में सड़क हादसे से कोहराम! ट्रैक्टर और डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

यूपी के एटा के जलेसर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर श्रद्धालु मथुरा के गोवर्धन की परिक्रमा लगाने जा रहे थे। इसी दौरान हाथरस के सादाबाद रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में ट्रैक्टर-डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत।
उत्तर प्रदेश के हाथरस में ट्रैक्टर-डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के हाथरस में भीषण सड़क हादसा हुआ है। सहपऊ में ट्रैक्टर और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को आगरा मेडिकल कॉलेज और एक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यूपी के एटा के जलेसर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर श्रद्धालु मथुरा के गोवर्धन की परिक्रमा लगाने जा रहे थे। इसी दौरान हाथरस के सादाबाद रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही कई लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। स्थीय लोगों मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


हादसे में मरने वालों के नाम विक्रम, माधुरी, हेमलता, लख्मी तथा अभिषेक बताए जा रहे है. मारे गए सभी लोग आपस मे रिश्तेदार थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia