बिहार के नालंदा में 5 लोगों की मौत, परिजनों का दावा- जहरीली शराब पीने से गई जान

बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत का कथित मामला सामने आया है। पीड़ित परिवारों ने दावा किया है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के दौरान 5 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिजन शराब पीने से हुई मौत बता रहे हैं, जबकि पुलिस बीमारी से मौत बता रही है।

मुख्यमंत्री के गृह जिले में ऐसी घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद और नालंदा (सदर) डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजन से जानकारी ले रहे हैं ।

अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है । नोमानी ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में लोगों की मौत हो गयी है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में 2 की तबियत खराब थी, जिसका इलाज चल रहा था । उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी।

इधर, सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं । स्थानीय लोग भी आस पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia