बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल

बिहार के नालंदा और गया जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। नालंदा में एक ही बाइक पर सवार 3 लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गया में दो महिलाओं की मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के नालंदा और गया जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। नालंदा जिले के वेना थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक ही बाइक पर सवार 3 लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, गया जिले में एक मोटरसाइकिल को कंटेनर ने धक्का मार दिया, जिसमें दो महिलाओं की मौत हेा गई। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार देर रात नालंदा जिले के वेना थाना क्षेत्र में एक ही बाइक पर सवार 3 लोग वेना से बिहारशरीफ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पैठना गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। बाइक पर सवार तीनो लोग गिर गए, जिसे ट्रक का चालक कुचलते हुए वाहन लेकर फरार हो गया।

मृतकों की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी सुजीत पासवान, सोनू पासवान और द्वारका बिगहा निवासी रंजीत पासवान के रूप में की गई है। यह तीनों आपस में रिश्तेदार थे। घटना की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वेना के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पॉकेट में मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतकों की पहचान की उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। इधर, गया जिले के शेरघाटी जीटी रोड पर ओवरब्रिज के समीप गुरुवार की शाम सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है।


पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं शेख बीघा आमस की रहने वाली बताई जा रही हैं। बताया गया कि बाइक से दो महिला एवं एक पुरुष शेरघाटी से आमस की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर के द्वारा पीछे से धक्का मारा। दोनों महिलाएं जीटी रोड पर गिर पड़ी और पीछे से कंटेनर ने उन्हें कुचल डाला। इस घटना में युवक घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia