यूपी: 20 दिनों तक बंधक बनाकर युवती के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

संभल कोतवाली थाने में सातों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है मामले की जांच कर रहे एसएचओ अनूप शर्मा ने कहा कि सातों आरोपी फरार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

संभल में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया गया और पांच लोगों ने 20 दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी अपराध में कथित महिलाएं भी शामिल थीं। संभल कोतवाली थाने में सातों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है मामले की जांच कर रहे एसएचओ अनूप शर्मा ने कहा कि सातों आरोपी फरार हैं और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़िता के मुताबिक, 27 सितंबर को मोहम्मद अरशद और आसिम ने उसका अपहरण कर लिया था दोनों उसे नशीला पदार्थ खिलाकर मुरादाबाद जिले में अपने दोस्त आशिक खान के घर ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में, सोनी हुसैन और फैज़ आलम भी समूह में शामिल हो गए और उसके साथ कई बार मारपीट की।

अपनी शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि आरोपियों को दो महिलाओं - सायरा बेगम और ज़ेबा खान का समर्थन प्राप्त था।


उसने कहा कि वह 12 अक्टूबर को घर से भागने में सफल रही और घर लौट आई।

उसकी हालत ठीक नहीं होने पर उसके भाई ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से छुट्टी मिलने पर उसने पुलिस से संपर्क किया।

सर्कल अधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार सरगम ने कहा, "एक युवती ने सात लोगों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया और प्रारंभिक जांच के बाद, हमने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें तैनात की गई हैं।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia