मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, सीओ समेत 5 जवान शहीद, पत्नी और बच्चे की भी मौत

46 असम रायफल के कमॉडिंग अफ़सर अपने परिवार और QRT के साथ जा रहे थे, तभी उग्रवादियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले में 5 जवान शहीद हो जए जबकि कमॉडिंग अफ़सर की पत्नी और बच्चे की भी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर में असम राइफल के कमांडिंग अफ़सर और उनके परिवार पर उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया है। इस हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कमांडिंग अफ़सर विप्लव त्रिपाठी की पत्नी-बच्चे की भी मौत की खबर है। जानकारी के मुताबिक यह हमला शनिवार सुबह 10 बजे शेखन-बेहिआंग पुलिस स्टेशन के इलाक़े में हुआ।

जानकारी के मुताबिक, 46 असम रायफल के कमॉडिंग अफ़सर अपने परिवार और QRT के साथ जा रहे थे, तभी उग्रवादियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस हमले में कमॉडिंग अफसर, उनकी पत्नी और एक बच्चा और क्यूआरटी में तैनात 4 जवानों की भी मौत की खबर है।

मणिपुर के मुख्यमंत्री नोंगथोम्बम बीरेन सिंह ने हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि इस तरह का कायराना कृत्य को बख्शा नहीं जाएगा। वह दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि यह अमानवीय और आतंकी कृत्य है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia