जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, सेना का ऑपरेशन जारी

राजौरी के कंडी इलाके में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। सुरक्षा के लिहाज से जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह राजौरी के कंडी इलाके में पहुंच गए हैं।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 5 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 5 जवान शहीद
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कंडी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए हैं। सेना अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि राजौरी सेक्टर में चल रहे ऑपरेशन में सुबह गंभीर रूप से घायल हुए तीन सैनिकों ने दम तोड़ दिया, जिससे शहीद जवानों की संख्या 5 हो गई है। एक जख्मी जवान का अभी इलाज चल रहा है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। इससे पहले सेना ने बताया था कि आतंकवादियों ने जवानों की ओर एक विस्फोटक उपकरण दागा था। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह राजौरी के कंडी इलाके में पहुंच गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।


जम्मू क्षेत्र में भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में एक सेना के ट्रक पर घात लगाकर हमला करने वाले आतंकवादियों के समूह के खिलाफ भारतीय सेना का अभियान जारी है। इसी कड़ी में राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर 3 मई 2023 को संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।

इस अभियान में आज 5 मई 2023 को सुबह लगभग 07.30 बजे, एक सर्च टीम ने एक गुफा में छिपे आतंकवादियों को खोज निकाला और उन्हें सरेंडर करने के लिए ललकारा। इसके बाद आसपास की अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल के लिए निर्देशित किया गया। सेना ने कहा, प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, आतंकवादियों का एक समूह इलाके में फंसा हुआ है। आतंकवादी समूह के हताहत होने की आशंका है। अभियान जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia