यूपी में कोरोना से हुई मौत को लेकर 5 महिलाओं ने किया हंगामा, हुईं गिरफ्तार, ऑक्सीजन ना देने का लगाया आरोप

सेवानिवृत्त पीएसी के जवान शेरोमन सिंह की सोमवार शाम को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना की वजह से मौत हो गई। उनके परिवार की महिलाओं ने मेडिकल स्टाफ पर लापरवाही के साथ-साथ समय पर ऑक्सीजन ना देने का आरोप लगाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

यूपी के अलीगढ़ में रिटार्यड पीएसी अधिकारी की मौत पर परिवार की 5 महिलाओं ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। अस्पताल में हंगामा करने की वजह से सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेवानिवृत्त पीएसी के जवान शेरोमन सिंह की सोमवार शाम को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना की वजह से मौत हो गई। उनके परिवार की महिलाओं ने मेडिकल स्टाफ पर लापरवाही के साथ-साथ समय पर ऑक्सीजन ना देने का आरोप लगाया।

पुलिस ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होने पर डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी। दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की शिकायत पर, महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 332, 353, 323, 504, 506 और उत्तर प्रदेश सरकारी सेवक की धारा 2ए और महामारी रोग अधिनियम की धारा 3 के तहत कवारसी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia