लॉकडाउन के बीच यूपी के इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर में 6 किसानों की मौत

लॉकडाउन के बीच भी सड़क हादसों की खबरें लगातार आ रही हैं। अब यूपी के इटावा में मंगलवार रात को एक पिकअप वैन और ट्रक में भिड़त हो गई। इस हादसे में 6 किसानों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक हादसे में 6 किसानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात ट्रक और पिकअप में भिड़ंत होने के कारण सब्जी बेचने वाले 6 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक की घायल होने की खबर है। यह घटना नेशनल हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी किसान सब्जी बेचने गए थे और उसके बाद घर लौट रहे थे।

खबरों के मुताबिक, किसान एक मिनी ट्रक में यात्रा कर रहे थे, जब वे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।


वहीं एसएसपी इटावा आकाश तोमर दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में शिफ्ट किया। एसएसपी ने कहा, “शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और आगे की जांच जारी है।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायल किसान को 50,000 रुपये मुआवजे की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना का कहर: देश में 24 घंटे में रिकॉर्ड 5611 नए केस, 140 की मौत, कुल संक्रमित 106750, अब तक 3303 की गई जान

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia