उत्तर प्रदेश के बदायूं में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर

ललेई गांव के पास ट्रक ने पहले सड़क किनारे यात्रियों को उतार रहे टेम्पो में टक्कर मारी, जिससे दो यात्रियों को हल्की चोटें आईं। इसके बाद ट्रक को तेजी से भगाने की कोशिश में ड्राइवर ने बदायूं की ओर से आ रहे दूसरे टेम्पो को रौंद दिया और ट्रक खाई में पलट गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आंवला-बदायूं रोड पर बुधवार को एक ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बदायूं के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के कुंवारगांव थाना क्षेत्र के पास एक ट्रक ने टैम्पू को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोंगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ओवर टेकिंग के चलते यह घटना हुई है। इसमें ट्रक चालक पकड़ में आ गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार कुंवरगांव थाना क्षेत्र में ललेई गांव के पास ट्रक ने सड़क किनारे यात्रियों को उतार रहे टेम्पो में टक्कर मार दी। टेम्पो से उतर रहे दो ग्रामीणों को हल्की चोटें आई हैं। इसके बाद ट्रक को तेजी से भगाने की कोशिश में ड्राइवर ने बदायूं की ओर से आ रहे दूसरे टेम्पो को रौंद दिया और ट्रक खाई में पलट गया।


मौके पर प्रभारी एसएसपी सिद्घार्थ वर्मा और एसपी सिटी, सीओ समेत कई थाना प्रभारी पहुंच गए। पुलिस ने वहां से वाहनों को हटवाया। कुंवरगांव पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और सुरक्षा के लिहाज से उसे दूसरे थाने भेज दिया। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक परिवारों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

एसपी देहात सह प्रभारी एसएसपी सिद्घार्थ वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। परिजनों के आने पर उनकी शिनाख्त हो चुकी है। एक व्यक्ति घायल है, जिसका उपचार कराया जा रहा है। हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन कराकर कार्रवाई की जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia