ओमिक्रॉन का केंद्र बन रहा दिल्ली? एक दिन में 6 लोग हुए संक्रमित, 28 पहुंची मरीजों की संख्या, मचा हड़कंप!

दिल्ली में आज ओमिक्रॉन के छह मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, अब तक 28 में से 12 मरीजों को डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। इस वक्‍त 12 मरीज एलएनजेपी और चार मरीज मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर एक बार फिर से हड़कंप मचा हुआ है। देश की राजधानी दिल्ली में ओमिक्रॉन के 4 नए मामले दर्ज किए गए। जो अपने आप में परेशान करने वाली खबर है। इन नए मामलों की पुष्टी के साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन से संक्रमित लोगों की सख्या 28 पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल संक्रमित पाए गए सभी 4 लोगों को दिल्‍ली के साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें, इससे पहले आज सुबह दो और मामले सामने आए थे, लिहाजा आज ओमिक्रॉन के छह मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, अब तक 28 में से 12 मरीजों को डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। इस वक्‍त 12 मरीज एलएनजेपी और चार मरीज मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

वहीं, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं इसे देखते हुए सभी सक्रिय मामलों को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा जाएगा। होम आइसोलेशन की व्यवस्था और दुरूस्त की जाएगी। केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अपील की है कि बूस्टर डोज की मंजूरी दी जाए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia