नोएडा के जेपी क्लासिक सोसाइटी के लिफ्ट में 40 मिनट तक फंसे रहे 7 लोग, महिला की तबीयत बिगड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-134 स्थति जेपी क्लासिक सोसाइटी के लिफ्ट में तीन महिलाओं समेत सात लोग करीब 40 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। इसमें एक महिला की तबीयत बिगड़ने गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा और गाजियाबाद से लिफ्ट में फंसने के मामले लगातार आ रहे हैं। लगभग हर दिन ही इस तरह की खबरें आती रहती है। ताजा मामला नोएडा के जेपी क्लासिक सोसाइटी का सामने आया है। यहां एक लिफ्ट में सात लोग फंस गए और 40 मिनट तक फंसे रहे। इस दौरान एक महिला की तबीयत भी खराब हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-134 स्थति जेपी क्लासिक सोसाइटी के लिफ्ट में तीन महिलाओं समेत सात लोग करीब 40 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। इसमें एक महिला की तबीयत बिगड़ने गई। बिजली विभाग की टीम ने लिफ्ट का दरवाजा खोलकर सातों को सुरक्षित बाहर निकाला।


सोसाइटी में बुधवार शाम को बी-4 टावर की 16वीं मंजिल से तीन महिला समेत सात लोग ग्रांउड फ्लोर पर आने के लिए लिफ्ट में चढ़े थे। फर्स्ट फ्लोर से पहले ही लिफ्ट अचानक रुक गई। लिफ्ट में सातों लोग करीब 40 मिनट तक फंसे रहे। लिफ्ट के अंदर से शोर मचाया।

लिफ्ट में लगे इमरजेंसी बटन भी काम नहीं कर रहे थे। शोर की आवाज वहां से गुजर रहे सोसाइटी के निवासियों को सुनाई दिया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना मेंटेनेंस विभाग को दी।

इस बीच लिफ्ट के अंदर ईशा की तबीयत खराब होने लगी। ईशा को बाहर निकाला गया और करीब एक घंटे तक वो ग्राउंड फ्लोर पर रही। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि लिफ्ट में मेंटेनेंस खराब होने की वजह से अक्सर इस तरह की घटना हो रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;