दिल्ली के सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने से 70 छात्र बीमार, क्राइम टीम ने खाने और जूस के सैंपल एकत्र किए

स्कूल अधिकारियों के अनुसार, छात्रों को मिड डे मील के खाने में पूड़ी-सब्जी परोसने के बाद सोया जूस दिया गया था, जिसके बाद उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई। अधिकारियों के अनुसार, छात्री की तबीयत बिगड़ने पर खाने और जूस का आगे वितरण रोक दिया गया।

दिल्ली के सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने से 70 छात्र बीमार
दिल्ली के सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने से 70 छात्र बीमार
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद शुक्रवार को लगभग 70 छात्र बीमार बड़ गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि फिलहाल सभी छात्रों की हालत स्थिर है। मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच की जाएगी।

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी. ने बताया कि शाम करीब 6 बजे सागरपुर पुलिस थाने में एक कॉल आई। जिसमें बताया गया कि सागरपुर के दुर्गा पार्क स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में छठी से आठवीं कक्षा के लगभग 70 छात्रों ने मिड डे मील के खाने के बाद उल्टी और पेट दर्द की शिकायत की है।


डीसीपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि छात्रों को डाबरी के डीडीयू अस्पताल और दादा देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद स्कूल अधिकारियों के अनुसार, छात्रों को मिड डे मील के खाने के बाद सोया जूस दिया गया, जिस वजह से उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई।

डीसीपी ने बताया कि तुरंत क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और खाने एवं जूस के सैंपल साक्ष्य के रूप में एकत्र किए गए। कक्षा 6वीं से 8वीं तक के छात्रों को लंच में पूड़ी-सब्जी परोसने के बाद सोया जूस वितरित किया गया था। पेट दर्द की शिकायत मिलने पर खाना और जूस का आगे वितरण करने से रोक दिया गया। डीसीपी ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia