इस बॉलीवुड अभिनेता समेत 8 पर लगा रेप और छेड़छाड़ का आरोप, पूर्व मॉडल और गीतकार से कई बार किया गया यौन शोषण

28 साल की मॉडल ने एफआईआर में आरोप लगाया कि साल 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया गया। नामित नौ हाई-प्रोफाइल लोगों में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बांद्रा पुलिस ने एक पूर्व मॉडल और गीतकार द्वारा की गई कथित दुष्कर्म और छेड़छाड़ की शिकायत के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है। नामित नौ हाई-प्रोफाइल लोगों में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार शामिल हैं। क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी का नाम 26 मई को दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट में है।

28 साल की मॉडल ने एफआईआर में आरोप लगाया कि साल 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया। इसकी वजह से उसे मानसिक आघात भी पहुंचा है। वह एक्टिंग के लिए मुंबई आई थीं, इसी के बाद ये सारी घटनाएं हुई हैं। पीड़िता ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia