राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा! ट्रेलर-कार की टक्कर में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 4 घायल

टोंक जिले में हुए इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। हादसे में चार लोग जख्मी भी हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक राज्य के टोंक जिले में इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक ये हादसा देर रात सदर थाना इलाके में उस समय हुआ जब ट्रेलर और जीप के बीच भिड़ंत हुई, हादसे में मारे गए सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। हादसे में चार लोग जख्मी भी हुए हैं।

इसके अलावा तीन साल की बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया है। घायलों के इलाज के लिए उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है। इस सड़क हादसे में मरने वाले लोगों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन करके लौट रहा था। आपको बता दें, ये हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा इलाके में हुआ। इसमें सवारी गाड़ी पुलिया की दीवार से टकराकर बुरी तरह से पिचक गई। इस गाड़ी में सवार लोग फंसे रह गए, जिसकी वजह से हादसे में कुछ लोगों की मौत हो गई।

उधर सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों की मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia