आध्र प्रदेश के नेल्लोर में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो और ट्रक की टक्कर में 8 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत, 7 घायल

पुलिस के मुताबिक, तमिलनाडु के तीर्थयात्रियों का ये समूह श्रीशैलम मंदिर समेत कई मंदिरों के दर्शन करके घर लौट रहा था। टेम्पो में 15 लोग सवार थे। टक्कर में टेम्पो का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। रविवार तड़के हुई एक सड़क दुर्घटना में तमिलनाडु के 8 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुचिरदिपलिपेम मंडल में दमरमादुगु में तीर्थयात्रियों को ले जा रहा टेम्पो एक पेट्रोल पंप के पास खड़े हुए ट्रक से भिड़ गया। दुर्घटना में 7 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, तमिलनाडु के तीर्थयात्रियों का ये समूह श्रीशैलम मंदिर समेत कई मंदिरों के दर्शन करके घर लौट रहा था। टेम्पो में 15 लोग सवार थे। टक्कर में टेम्पो का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। टेम्पो ड्राइवर और आगे की सीटों पर बैठे 5 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। बाकी 2 लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों में 3 महिलाएं शामिल हैं।


पुलिस को संदेह है कि ड्राइवर के सोने के कारण हादसा हुआ। इसके अलावा इस क्षेत्र में खराब विजुअलिटी को भी दुर्घटना की वजह माना जा रहा है। मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने आंध्र प्रदेश में नेल्लौर के निकट हुई सड़क दुर्घटना में हताहत लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। उप राष्ट्रपति ने ने जारी एक संदेश में कहा कि वह घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। उन्होंने कहा,“ आध्र प्रदेश में नेल्लौर के निकट हुई सड़क दुर्घटना में हताहत लोगों तथा उनके परिजनों के प्रति शोक और हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Mar 2021, 11:36 AM
/* */