बिहार: सुपौल में छात्राओं के साथ मारपीट मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार, तेजस्वी ने नीतीश की चुप्पी पर कसा तंज

बिहार के सुपौल जिला के कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के छात्राओं के साथ शनिवार की शाम हुई मारपीट की घटना मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। छात्रावास में पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में घुसकर 35 से ज्यादा लड़कियों के साथ मारपीट करने के आरोप में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सुपौल के पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय चौधरी ने बताया “इस मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।” उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की त्वरित सुनवाई की पहल करेगी।

वहीं इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी का कहना है, “लड़कियां भले ही मेरा नाम ले रही हों, लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया। उन्होंने मुझसे पूछा था कि किया मैंने कुछ किया, लेकिन मैंने इंकार किया, इतना सुनकर उन्होंने मुझे पीटा।”

बता दें कि शनिवार को मनचलों ने स्कूल में घुसकर यहां रहने वाली लड़कियों के साथ मारपीट की थी, जिसमें 35 से ज्यादा लड़कियां घायल हो गई थी। पीड़ित छात्राओं का कहना है कि छात्राएं जब परिसर में खेल रही थी उसी दौरान बाहर से मनचले अभद्र टिप्पणियां करने लगे। लड़कियों ने जब इसकी शिकायत शिक्षकों से की उसके बाद यह मनचले वहां से चले गए लेकिन उसके बाद अपने कई साथियों और गांव के लोगों के साथ लौटे और स्कूल में घुसकर मारपीट की। सभी घायल छात्राओं का इलाज सुपौल के सदर अस्पताल में चल रहा है।

सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि सभी घायल छात्राओं की स्थिति अब बेहतर है। कई छात्राओं को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और बाकी घायल छात्राओं को सोमवार को छुट्टी दे दी जाएगी।

घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। आरजेडी के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने घटना को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना भी साधा है। उन्होंने ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “बिहार में सुपौल के त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल में घुसकर असामाजिक तत्वों द्वारा हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को बुरे तरीके से मारा-पीटा गया है। बेखौफ गुंडों की मार से घायल सभी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरकार नरम है, अपराध चरम पर है।”

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia