'9 जवान शहीद हो गए और हम पाकिस्तान के साथ मैच खेलेंगे' AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी 2 चीजों पर नहीं बोलते हैं, पहली तो पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और दूसरा चीन लद्दाख में हमारे क्षेत्र में बैठा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चीन पर बोलने से डरते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर घेरा है। उन्होंने हैदराबाद में अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी कभी भी 2 चीजों पर नहीं बोलते हैं, पहली तो पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और दूसरा चीन लद्दाख में हमारे क्षेत्र में बैठा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चीन पर बोलने से डरते हैं। उन्होंने आगे कहा, जम्मू-कश्मीर में नौ बहादुर सिपाही मारे गए और 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का टी20 होगा।

गैर कश्मीरियों की हत्याओं पर कांग्रेस ने PM को याद दिलाया उनका वादा, अधीर रंजन बोले- मैंने पहले ही किया था सचेत

'हमारे 9 जवान शहीद हो गए और आप पाक के साथ टी20 खेलेंगे'

बिहार का मुद्दा उठाते हुए AIMIM प्रमुख ने कहा, 'मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। अब फौज के 9 सिपाही मर गए तो आप टी20 खेलेंगे। पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान लेकर टी20 खेल रहा है। वहां बिहार के गरीब लोगों का कत्ल हो रहा है, टारगेट किलिंग हो रही है। कश्मीर में इंटेंलिजेंस क्या कर रहा है, खुलेआम हथियार आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे। पाकिस्तान से आतंकवादी आ रहे हैं

आपको बता दें, जम्मू के राजौरी और पुंछ में आतंकवादियों के खिलाफ 11 अक्टूबर से जारी ऑपरेशन का आज 9वां दिन है, इस ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियों को पुंछ भेजा गया है। इस ऑपरेशन में अब तक दो जेसीबी समेत भारतीय सेना के नौजवान देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दे चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;