आंध्र प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत, 11 घायल

आंध्र प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 11 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या और चित्तूर जिलों में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत हो गई। अन्नामय्या जिले के मातमपल्ले गांव के पास एक तूफान व्हीकल, ट्रक से टकरा गया, इस हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब कर्नाटक के बेलगावी जिले के भक्तों का एक समूह तिरुमाला मंदिर में दर्शन के बाद घर लौट रहा था। मृतकों की पहचान शोभा (36), अंबिका (14), ड्राइवर हनुमंत (45), मनंदा (35) और हनुमंत (38) के रूप में हुई। हादसे में 11 अन्य लोग भी घायल हो गये। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चित्तूर जिले में एक अन्य दुर्घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना थावनमपल्ले मंडल में तेलगुंडलापल्ली के पास उस समय हुई जब एक एम्बुलेंस सड़क पर खड़ी एक दूध वैन से टकरा गई। एम्बुलेंस मरीज को लेकर बेंगलुरु से तिरुपति के रिम्स अस्पताल जा रही थी। एम्बुलेंस में मौजूद तीन अन्य लोगों की हादसे में मौत हो गई। मृतक ओडिशा के मूल निवासी था।

इस हादसे में मरीज उमेश चंद्र साहू (46) की भी मौत हो गई। अन्य मृतकों की पहचान त्रिलोकचंद नाइक (63), रश्मिता साहू (45) और विजया नाइक (56) के रूप में हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia