राजस्थान के झालावाड़ में सड़क हादसे में 9 की मौत, बारात से लौट रही वैन और ट्रक में सीधी टक्कर से मचा कोहराम

झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए लोगों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच थी। उन्होंने बताया कि हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजस्थान के झालावाड़ में सड़क हादसे में 9 की मौत, बारात से लौट रही वैन और ट्रक में सीधी टक्कर
राजस्थान के झालावाड़ में सड़क हादसे में 9 की मौत, बारात से लौट रही वैन और ट्रक में सीधी टक्कर
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के झालावाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। अकलेरा के समीप पंचोला गांव में शनिवार रात एक बेकाबू ट्रक ने बारात से भरी एक वैन को सामने से टक्कर मार दी जिसमें 9 लोगों की दर्दनात मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैन में 10 लोग सवार थे, जिसमें से 9 की मौत हो गई है। सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव में हुआ जहां एक बेकाबू ट्रक और बारातियों से भरी एक वैन में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है और घायल एक व्यक्ति को हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई।


झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि यह दुर्घटना देर रात पौने तीन बजे एकलेरा गांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि हादसे की चपेट में आए लोग एक विवाह समारोह में भाग लेकर भोपाल के डूंगरी गांव से लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे झालावाड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच थी। उन्होंने बताया कि हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia