बिहार में तेज रफ्तार के कहर से 9 लोगों की मौत, तेज रफ्तार स्कार्पियो के ट्रक की चपेट में आने से बड़ा हादसा

पहले एक स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे एक बाइक को ठोकर मार दी। इसके बाद स्कॉर्पियो और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे लेन में चली गई। इसी दौरान दूसरे लेन में तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने इन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया और लोगों को कुचल दिया।

बिहार में तेज रफ्तार के कहर से 9 लोगों की मौत
बिहार में तेज रफ्तार के कहर से 9 लोगों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के कैमूर जिले में रविवार की देर शाम एक भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच- 2 पर देवकली गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों के अनियंत्रित होने से भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, पहले एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे एक बाइक को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे लेन में चली गई। इसी दौरान दूसरे लेन में तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने इन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया और लोगों को कुचल दिया।


मोहनिया थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि इस हादसे में नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे के बाद इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia