...जब पल में धरती में समा गई कार, देखें हैरान करने वाला वीडियो

मुंबई के घाटकोपर वेस्ट की एक सोसाइटी में एक बड़ी अजीबोगरीब घटना घटी। इसी सोसाइटी में रहने वाले किरण दोषी ने यह सोचकर अपनी कार रात में सोसाइटी के अंदर पार्क की होगी कि वह फिर सुबह उस पर सवार होकर काम पर जाएंगे लेकिन जब वह सुबह वहां पहुंचे तो कार का कुछ अता-पता नहीं था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के घाटकोपर वेस्ट की एक सोसाइटी में एक बड़ी अजीबोगरीब घटना घटी। इसी सोसाइटी में रहने वाले किरण दोषी ने यह सोचकर अपनी कार रात में सोसाइटी के अंदर पार्क की होगी कि वह फिर सुबह उस पर सवार होकर काम पर जाएंगे लेकिन जब वह सुबह वहां पहुंचे तो कार का कुछ अता-पता नहीं था। तो क्या कार चोरी हो गई? नहीं-कार जहां खड़ी थी, वहीं धरती में समा गई। यह अजीबोगरीब घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो अंदाजा लगाना मुश्किल था कि कार गई कहां। वह जहां खड़ी थी, वहां एक बड़ा गड्ढा था लेकिन कार का कोई अता-पता नहीं था।

सीसीटीवी से पता चला कि कार जहां खड़ी थी, वहां की कंक्रीट टूटी और वहां एक बड़ा गड्ढा बन गया और कार उसमें धीरे-धीरे समाती चली गई। कुछ ही सेकेंड के बाद कार को कोई पता नहीं था।

दरअसल कार जहां खड़ी थी वहां कभी कुंआ हुआ करता था और उसे पाटकर उसे आरसीसी स्लैब से भर दिया गया था लेकिन मुम्बई में चार दिनों तक हुई बारिश के बाद जमीन के अंदर हुई हलचल ने कुएं को फिर से जिंदा कर दिया और वहां फिर से बड़ा गड्ढा हो गया।


पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। घाटकोपर के ट्रैफिक पुलिस इनचार्ज नागराज मजहे ने कहा कि सीसीटीवी से स्पष्ट है कि कार पूरी तरह कुएं में समा गई है।

वाहन के मालिक किरण दोषी ने आज शाम एक बयान में कहा कि उनके कार क्लीनर ने उन्हें सूचित किया कि वाहन खतरनाक तरीके से झुका हुआ है।

दोषी ने कहा, मैं इसे देखने के लिए दौड़ा और इससे पहले कि हम कुछ कर पाते, मेरी आंखों के ठीक सामने, वाहन कुछ ही सेकंड में कुएं के पानी में समा गया। मुंबई पुलिस, बीएमसी की टीमें और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और कुएं को खाली करने के लिए पानी के पंप तैनात किए।

सोसाइटी ने कुएं के नीचे से वाहन को उठाने के लिए क्रेन मंगवाई है, जो एक सदी से भी ज्यादा पुराना है और करीब 40-50 फुट गहरा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia