'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर समेत तीन लोगों पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, शो की एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी नेबताया, शो के निर्माता असित कुमार मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में आईपीसी की धारा 354ए, 509 आदि का इस्तेमाल किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई पुलिस ने कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने यहां मंगलवार को यह जानकारी दी। पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी नेबताया, शो के निर्माता असित कुमार मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में आईपीसी की धारा 354ए, 509 आदि का इस्तेमाल किया है।

अधिकारी ने कहा कि यह कदम शो की एक एक्ट्रेस द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद उठाया गया है और इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लगभग एक हफ्ते पहले, एक्ट्रेस ने असित कुमार मोदी और अन्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया था, जिसके बाद जांच शुरू हुई।

हालांकि आरोपी मोदी, बजाज और रमानी ने पिछले हफ्ते जारी अपने बयानों में आरोपों से साफ इनकार किया है। उन्होंने दावा करते हुए एक्ट्रेस के आरोपों का खंडन किया कि वह ये आरोप बदले की भावना के तहत लगा रही है, क्योंकि प्रोडक्शन हाउस ने उनका वर्क कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया था।

पुलिस ने कहा है कि मामले में आगे की कार्रवाई शुरू करने से पहले सभी एंगल से जांच की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia