दिल्ली एयरपोर्ट से निकली यात्रियों से भरी बस पानी में फंसी, दमकल कर्मियों ने किसी तरह सुरक्षित निकाला

दमकल विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजकर 31 मिनट पर फोन से घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बस में बैठे सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया। इस दौरान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में सुबह से ही तेज बारिश का दौर जारी है, जिसके चलते दिल्ली के कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। इसी बीच एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर आ रही एक बस पालम फ्लाईओवर के पास लगे पानी में फंस गई। हालांकि दमकल कर्मियों की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

दरअसल सुबह एयरपोर्ट की तरफ से आने वाली एक बस पालम फ्लाईओवर होते हुए अपने गंतव्य की ओर बढ़ रही थी, लेकिन पानी से भरे अंडरपास से गुजरते वक्त ही बस में तकनीकी खराबी आने के कारण वह बंद हो गई। वहीं पानी में बीचों बीच बस को फंसा देख यात्रियों में डर का माहौल बन गया, जिसके बाद दमकल कर्मियों को इसकी सूचना दी गई।


हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बस में बैठे करीब 40 यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। दमकल विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 11 बजकर 31 मिनट पर फोन प्राप्त हुआ था, जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बस में बैठे सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया।

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दमकल कर्मी यात्रियों को निकालते हुए नजर आ रहें हैं, वहीं यात्री भी अपना सामान लेकर अंडर पास से निकलते दिख रहे हैं। एक पुलिसकर्मी ने बताया कि करीब 30 से 40 लोग बस में सवार थे, बस एयरपोर्ट की तरफ से आ रही थी और पालम फ्लाईओवर अंडरपास के नीचे बंद हो गई थी। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia