तेलंगाना सीएम के शपथ ग्रहण में आज दिखेगी विपक्षी एकता की झलक, कई बड़े नेता समारोह में होंगे शामिल

शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस पार्टी ने विपक्षी गठबंधन के सभी गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों को भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा है। यह नेता समारोह में शामिल होकर विपक्षी एकता का संदेश देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना को आज नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी एकता की झलक देखने को मिलेगी। समारोह में कांग्रेस पार्टी ने विपक्षी गठबंधन के सभी गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों को भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा है। यह नेता समारोह में शामिल होकर विपक्षी एकता का संदेश देंगे।

हैदराबाद में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और दीपेंद्र एस हुड्डा दिल्ली हवाई अड्डे से रवाना हो गए हैं।


इससे पहले बुधवार को मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने डिनर पर विपक्षी गठबंधन के नेताओं से मुलाकात की। दिल्ली में खड़गे के आवास पर आयोजित डिनर कार्यक्रम में 17 राजनीतिक पार्टियों के 31 नेता शामिल हुए। इनमें डीएमके, एनसीपी, आरजेडी, समाजवादी पार्टी, जेडीयू, आम आदमी पार्टी, सीपीएम, सीपीआई, मुस्लिम लीग, एमडीएमके, आरएलजी, केरल कांग्रेस, जेएमएम, नेशनल कॉन्फ्रेंस, आरएसपी और वीसीके पार्टी शामिल हुईं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने डिनर के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “लोकसभा और राज्यसभा में समान विचारधारा वाली पार्टियों के नेताओं के साथ संसदीय रणनीति को लेकर बैठक की। बैटक तय किया गया कि लोगों से जुड़े मुद्दे संसद में उठाएंगे और सरकार को जवाबदेय ठहराएंगे। विपक्षी गठबंधन के नेताओं के साथ चर्चा के बाद विपक्षी धड़े की बैठक की तारीख जल्द ही तय की जाएगी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;