दिल्ली में दिल दहला देने वाला हादसा, अक्षरधाम फ्लाईओवर पर चलती कार में लगी आग, 2 बेटियों संग जिंदा जली मां

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार देर शाम एक चलती कार में अचानक भीषण आग लग गई। कार में आग से महिला और उनके दो बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्‍ली में एक दिलदहला देने वाला हादसा हुआ है। यहां के अक्षरधाम फ्लाईओवर पर चलती कार में अचानक आग लग जाने से 3 लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में महिला और उसकी दो बेटियां शामिल हैं। हालांकि महिला का पति किसी तरह एक बेटी को बचाने में कामयाब रहा। बताया जा रहा है कि कार में सीएनजी लीक होने की वजह से यह हादसा हुआ।

खबरों के मुताबिक, रविवार की देर शाम को परिवार घूमने निकला था। कालका जी घूमने के बाद पूरा परिवार अक्षरधाम मंदिर जा रहा थे तभी रोड पर कार में अचानक आग लग गई। बता दें कि कार में तीन छोटी बच्चियां और मां-बाप सवार थे। आग इतनी तेजी से लगी कि कार के पीछे वाले सीट पर बैठी महिला रंजना और उसके पांच और डेढ़ साल की बच्ची को बाहर निकलने का मौक तक नहीं मिला। इस दौरान आग लगते ही कार चला रहे उपेन्द्र ने आगे बैठी बच्ची को तुरंत बाहर निकल लिया, लेकिन पीछे बैठी तीनों ही आग में जल गए। अपनी आंखों के सामने पत्नी और दो बच्चों को चीखते-चिल्लाते और जलते हुए देख चुके शख्स बदहवास है।

पुलिस के मुताबिक, उपेंद्र मिश्रा परिवार के साथ राम पार्क, लोनी में रहते हैं। परिवार में पत्नी रंजना मिश्रा, तीन बेटियां रिद्धि, सिद्धि और निक्की थे। उपेंद्र एक निजी कंपनी में जॉब करते हैं। रविवार दोपहर के समय वह अपने पूरे परिवार को अपनी डटसन-गो कार से कालकाजी मंदिर लेकर गए थे। कार अक्षरधाम मंदिर के पास रेलवे ओवर ब्रिज फ्लाईओवर पर चढ़ने लगी। तभी यह हादसा हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia