राजस्थान के जालोर में भीषण हादसा, करंट की चपेट में आई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव में देर रात यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई। बस में करंट आने से बस में सवार यात्रियों में से 6 लोगों की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव में देर रात बड़ा हादसा हुआ है। खबरों के मुताबिक, यहां यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है, जबकि 6 गंभीर घायलों को जालौर से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। बाकी के घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी हुई दो बसें रास्ता भटकीं और एक गांव में पहुंच गई। वहां रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी। बस का कंडक्टर या खलासी बस की छत पर पहुंचा और एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश कर रहा था।


इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया। जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया। कंटक्टर मौके पर ही झुलस गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में मौजूद अन्य यात्रियों को भी करंट लगा। इधर बस ने आग पकड़ ली।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia